ISL 2020-21 टॉकिंग पॉइंट: एटीके मोहन बागान ने बेंगलुरु की नाबाद लकीर खींची

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


एटीके मोहन बागान ने सोमवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल 2020-21) में बेंगलुरु एफसी को 1-0 से हराकर डेविड विलियम्स के सीज़न के पहले गोल पर सवारी की।

सात मैचों में पांचवीं जीत, एटीके मोहन बागान की जीत ने बेंगलुरू के छह मैचों की नाबाद पारी का अंत किया। खेल में टेबल की स्थिति नहीं बदली, हालांकि एंटोनियो हेबास के पुरुष आईएसएल तालिका में दूसरे स्थान पर रहे और बेंगलुरु भी तीसरे स्थान पर रहा।

ATKMB बनाम BFC REPORT | ISL 2020-21: विलियम्स गुणवत्ता एटीके मोहन बागान के पक्ष में आधे अवसरों का खेल झुकता है

यहाँ एटीके मोहन बागान बनाम बेंगलुरू एफसी आईएसएल 2020-21 क्लैश से महत्वपूर्ण बात कर रहे हैं:

1) विलियम्स बेंगलुरु को परेशान करना जारी है

विलियम्स ने अपने आईएसएल करियर में आठ गोल किए हैं और उनमें से चार कार्लास क्यूराड के बेंगलुरु के खिलाफ आए हैं।

उनके मैच विजेता आधे घंटे के निशान के बाद आए जब उन्होंने कार्ल मैकहुग की लंबी गेंद को डीफ्ट टच के साथ बाईं ओर नियंत्रित किया और फिर रैसिपिंग स्ट्राइक करने से पहले बॉक्स के केंद्र तक अपना रास्ता बुना। इस अभियान के शुरुआती आधे में यह क्लब का पहला गोल था।

डेविड विलियम्स ने सोमवार को अपने आईएसएल करियर का आठवां गोल किया। – आईएसएल / स्पोर्टज़िक्स

इसने उन्हें एटीके मोहन बागान के साथ सीजन का तीसरा गोल करने वाले खिलाड़ी बनाया, जिसमें रॉय कृष्णा और मनवीर सिंह ने टीम के पिछले गोलों को हासिल किया।

2) बेंगलुरु का नाबाद रन समाप्त

बेंगलुरू आईएसएल में अंतिम नाबाद टीम थी और इसका रन सोमवार को फतोर्डा स्टेडियम में समाप्त हुआ।

ATKMB बनाम BFC हाइलाइट्स | आईएसएल 2020-21 पर प्रकाश डाला गया, एटीकेएमबी बनाम बीएफसी: विलियम्स का लक्ष्य एटीके मोहन बागान को 1-0 से बेंगलुरु एफसी बनाम जीत दिलाता है

कुआड्राट के लोगों को शुरुआती आधे में वापस बैठने और बचाव करने के लिए मजबूर किया गया क्योंकि यह विपक्ष के उच्च प्रेस से निपटने के लिए संघर्ष कर रहा था। एटीके मोहन बागान के कृष्ण, विलियम्स और मनवीर की तीन-स्तरीय हमलों ने बेंगलुरु की रक्षा को टेंटरहुक पर रखा, जबकि सुनील छेत्री और सह की पसंद के साथ पक्ष की रक्षा ने प्रभावी ढंग से निपटाया।

पॉडकास्ट: श्याम वासुदेवन और आशीन प्रसाद ने इंडियन सुपर लीग के मैचवेेक 4 के उतार-चढ़ाव की समीक्षा की द फुल टाइम शो

बेंगलुरु के पास कुछ आधे मौके थे जैसे कि एरिक पर्टालु को गुरप्रीत की एक लंबी गेंद के अंत में मिला, लेकिन उनके हेडर में किसी भी वास्तविक विष की कमी थी।

क्लब का शाम का सबसे अच्छा मौका 73 वें मिनट में आया जब विकल्प सुरेश वांगजाम ने इसे क्लीटन सिल्वा के लिए पूरी तरह से रखा। ब्राजील, जो थाई लीग के सर्वकालिक शीर्ष स्कोरर हैं, ने करीबी रेंज से लक्ष्य हासिल किया।

3) रणनीति के कामों में हाब्स का परिवर्तन

एटीके मोहन बागान के पिछले छह मैचों में इस सीजन में एक समान पैटर्न रहा है। पक्ष शुरुआती आधे से बाहर खेलता है और फिर दूसरे 45 में जब विपक्ष खराब हो जाता है, तब उठता है।

लेकिन पहली बार, हाबास के लोगों ने खेल को गेट-गो के विरोध में ले लिया। मनवीर और कृष्णा के शानदार समापन और उच्च दबाव ने देखा कि बेंगलुरु की रक्षा अक्सर अपनी रेखाओं को साफ करने के लिए संघर्ष करती है।

एंटोनियो हबस

एंटोनियो हबस की टीमों ने आईएसएल में अपने पांच सत्रों के दौरान खेले गए पांच मैचों में से चार में बेंगलुरु एफसी को हराया है। – आईएसएल मीडिया

मैच के बाद बात करते हुए हाबास ने कहा कि उन्हें खुशी है कि रणनीति में उनके बदलाव से फर्क पड़ा। उन्होंने कहा, “हमने उच्च दबाव के साथ पहले 45 मिनट में उन्हें अच्छी तरह से दबाया। अंतिम मैच की तुलना में हमारे पास जाने की एक अलग योजना थी।”

उन्होंने कहा, “मैं व्यवहार और प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। आज, टीम के पास जीतने के लिए व्यक्तित्व था।”





Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,221FansLike
2,506FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles